Ambikapur: जानिए ऐसा क्या हुआ की कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को मैनपाट महोत्सव के दौरान मेन गेट के सामने ज़मीन पर बैठना पड़ा, देखिये वीडियो

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। जिले के मैनपाट कार्निवाल महोत्सव में स्थानीय कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के बैठने का मौका नही मिला.

सभी स्थानीय जनप्रतिनिधि व विधायक प्रतिनिधि मैनपाट महोत्सव के मेन गेट के सामने जमीन पर ही बैठ गए.

दरसअल मैनपाट कार्निवाल महोत्सव का हर साल आयोजन जिला प्रशासन के द्वारा करवाया जाता है.. लेकिन इस बार जिला प्रशासन की अव्यवस्थाओं का नजारा देखने को मिला जहां स्थानीय कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों को बैठने का मौका नहीं मिला.

जिसके बाद सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यक्रम के मेन गेट के सामने जमीन पर ही बैठ गए.

वही सभी कार्यकर्ता जमीन पर बैठने की बात सुनते ही क्षेत्रीय विधायक व खाद्य मंत्री अमरजीत भगत तत्काल मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को मनाने की कोशिश कि इधर कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिला प्रशासन की लापरवाही की वजह से हमें उपेक्षित किया गया है..अगर ऐसा ही रहा तो आने वाले समय में मैनपाट में कार्निवाल नहीं होने दिया जाएगा.

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2022/03/VID-20220313-WA0010.mp4

इधर मैनपाट महोत्सव को देखने पहुंचे प्रभारी मंत्री शिव कुमार डेहरिया ने कांग्रेस की गुटबाजी को नकारते हुए कहा कि किसी भी तरीके से किसी को नाराज नहीं किया गया है और वे सब हमसे समय-समय पर बात करते रहते हैं तो ऐसी कोई बात नहीं है का कर इस बात से पल्ला झाड़ लिया.

जिला प्रशासन के द्वारा व्यवस्थाओं को लेकर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं.. लेकिन अब तो सरकार में रहने के बाद भी कांग्रेस पार्टी के लोगों को ही उपेक्षित हो रहे हो तो इससे समझा जा सकता है कि किस तरह से कांग्रेस पार्टी में अंतरकलह देखने को मिल रहा है।

https://khabar36.com/wp-content/uploads/2022/03/VID-20220313-WA0011-1.mp4

Exit mobile version