पूर्व सचिव रामदेव जगते ने सैकड़ो समर्थकों के साथ पहुंचकर किया नामांकन दाखिल

अंकित सोनी@सूरजपुर। जिले में नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस गोंडवाना सहित आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं प्रतापपुर विधानसभा की बात करें तो कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय रूप में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव रामदेव जगते ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ ताकत दिखाते हुए अपना नामांकन दाखिल किया।

बता दें कि रामदेव जगते के नामांकन दाखिल करने के बाद प्रतापपुर विधानसभा में त्रिकोणी मुकाबला देखने को मिल सकता है। यह लगातार क्षेत्र में सक्रिय होने के कारण कांग्रेस से टिकट के दावेदार माने जा रहे थे. लेकिन इनको दरकिनार कर कांग्रेस ने प्रतापपुर विधानसभा से जिला पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी मरावी को अपना उम्मीदवार बनाया है। जिसके बाद आज लाव लश्कर के साथ जगते ने निर्दलीय प्रत्यासी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया है। इससे प्रतापपुर विधानसभा का चुनाव दिलचस्प हो गया है।

वही नामांकन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए रामदेव जगते ने कहा कि पिछली बार भी मैंने नामांकन दाखिल किया था और टिकट की दौड़ में शामिल था पर हाई कमान की बात मानते हुए मैंने अपना नाम वापस ले लिया था,, मुझे इस बार टिकट मिलने का पूरा विश्वास था पर मुझे टिकट नहीं दिया गया ,,,लगातार क्षेत्र में सक्रिय होने के कारण यहां की जनता ने मुझे चुनाव लड़ने को कहा है,, वही उपमुख्यमंत्री टी एस सिंह देव के बागियों को मनाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि जनता मुझे जो कहेगी मैं वही करूंगा,, जिसके बाद देखने वाली बात होगी कि नाम वापसी के बचे दो दिनों में इन बागियों पर कांग्रेस अपना जादू चला पाती है,, या पार्टी से बागी हुए यह लोग निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में नजर आते हैं ।

Exit mobile version