पूर्व मुख्यमंत्री का ट्वीट, बोले-वरिष्ठ मंत्री ने खुद किया स्वीकार सरकार के पास पैसे देने की औकात नहीं…सीएम छत्तीसगढ़ के मिस्टर बंटाधार

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने छत्तीसगढ़ के एक मंत्री का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री खुद कह रहे हैं, सरकार के पास पैसे देने की औकात नहीं है! भूपेश बघेल के कुप्रबंधन ने छत्तीसगढ़ को कर्ज में डुबोकर दिवालिया कर दिया है। न वेतन देने के पैसे हैं, न ही घोषणा पत्र के वादे पूरे करने के। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के मिस्टर बंटाधार हैं!

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दे कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में टीएस बाबा उनसे मिलने पहुंचे हड़ताली कर्मचारियों से बातचीत करते हुए नजर आ रहे है। महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता को लेकर सिंहदेव उन्हें समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि प्रदेश में 34% महंगाई भत्ता संभव ही नहीं है। चूँकि सरकार के पास पैसा ही नहीं है। इतना ही नहीं टीएस सिंहदेव यह भी कह रहे हैं कि; यहां नरवा-गरवा-घुरवा-बाड़ी ज्यादा हो गया है।

यह वीडियो कब का है और कहां का है, इसकी पुष्टी नहीं हुई है। लेकिन इस वीडियो ने एक सप्ताह से आंदोलन में बैठे कर्मचारी और अधिकारियों को यह स्पष्ट कर दिया है कि आंदोलन व्यर्थ है।

Exit mobile version