Fire: धूं-धूं कर जला छात्रावास, राख में तब्दील हुआ सारा सामान, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

दंतेवाड़ा। (Fire) जिला मुख्यालय के समीप कारली गांव स्थित कन्या आवासीय विद्यालय के पोटा केबिन में रात्रि भीषण आग लग गई। घटना की वजह शार्ट शर्किट होना बताया गया है। घटना स्थल का दौरा कलेक्टर दीपक सोनी ने किया। आगजनी की घटना की पूरी जानकारी ली।

(Fire) आश्रम अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाडि़यों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था। लेकिन काफी सामान जलकर खाक हो गया है। कलेक्टर सोनी ने कहा कि निराश होने की आवश्यकता नहीं है। पुनः इसका पुनर्निर्माण किया जाएगा। राहत की बात यह रही कि किसी किस्म की जनहानि नही हुई है।

Lokvani: 13 दिसंबर को प्रसारित होगी 13 वीं कड़ी… दो वर्ष के कार्यकाल विषय पर होगी बात…इन तारीखों तक करा सकते हैं रिकॉर्डिंग

(Fire) जिला मिशन समन्वयक एस. एल. सोरी ने बताया कि घटना रात्रि 3 बजे के आसपास की है। आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। अचानक कारली स्थित पोटा केबिन में आग की लपटें दिखाई पड़ने लगी। विद्यालय में बांस और बिस्तर की वजह से आग बेकाबू हो गयी। मौके पर पहुंचकर दमकल ने आग पर काबू तो पा लिया लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तब तक पूरा पोटा केबिन जलकर खाक में तब्दील हो चुका था।

Bemetara: जुआरियों की खैर नहीं, 18 प्रकरणों में 81 जुआरियों के खिलाफ पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, उड़े होश

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो आग की लपटें इतनी तेज थी कि वहां रखे इलेक्ट्रॉनिक आइटम कंप्यूटर सिस्टम सब धू-धू करके जलते रहे। कलेक्टर सोनी ने कहा कि पोटा केबिन को जल्द से जल्द मरम्मत कराया जाएगा। निरीक्षण के दौरान विधायक देवती कर्मा, सदस्य जिला पंचायत सुलोचना कर्मा, कलेक्टर दीपक सोनी, एसडीएम अविनाश मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर प्रीती दुर्गम, जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कर्मा सहित अधिकारी/कर्मचारी मौजूद थे।

Exit mobile version