गोद में नवजात का शव लेकर SSP आफिस पहुंचा पिता, बताई ये कहानी

आगरा. उत्तरप्रदेश आगरा में एक व्यक्ति अपनी नवजात बेटी के शव के साथ थाने के सामने पेश हुआ जब पुलिस ने प्राथमिकी के उसके अनुरोध को ठुकरा दिया।

धनीराम के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने न्याय के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से संपर्क किया।

मिली जानकारी के अनुसार धनीराम की पत्नी को दो लोगों ने पीटा, जिसके बाद उसे पेट में तेज दर्द होने लगा. वह अपनी पत्नी को पास के एक नर्सिंग होम में ले गया, जहां एक डॉक्टर ने सर्जरी की और तुरंत उसके बच्चे को जन्म दिया। हालांकि, जन्म के कुछ समय बाद ही बच्चे की मौत हो गई।

उसके बाद, धनीराम हमलावरों, गुड्डू और रामास्वम के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन गए, लेकिन अधिकारियों ने उनकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया।

इसके बाद वह स्थानीय निवासियों के साथ अपनी नवजात बेटी के शव को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने धनीराम को आश्वासन दिया कि उन्हें न्याय मिलेगा और तुरंत पुलिस उपाधीक्षक, फतेहाबाद को जांच करने और एक रिपोर्ट जमा करने का निर्देश दिया।

उनकी पत्नी छह महीने की गर्भवती थी और यह घटना तब हुई जब वह काम पर जा रहे थे.

धनीराम ने कहा। यह मेरे काम करने के रास्ते में हुआ। पिटाई के कारण, मेरी पत्नी की तबीयत बिगड़ने लगी। मैं तुरंत उसे पास के एक नर्सिंग होम में ले गया, जहाँ से उसे एक सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। मेरी पत्नी का ऑपरेशन किया गया था, लेकिन नवजात शिशु मृत घोषित कर दिया गया था,” इस बीच, उनकी पत्नी का फिलहाल आगरा के लेडी लायल के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Exit mobile version