Durg: जिला पंचायत सदस्य जयंती साहू और भाई को लेकर रायपुर रवाना, ईडी की टीम सुबह से दस्तावेजों की जांच में जुटी, मीडियाकर्मियों को घर से रखा गया दूर

अनिल गुप्ता@दुर्ग। जिले के गातापर में पहुँची प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूर्व जिला पंचायत सदस्य जयंती साहू और उसके भाई विमल साहू को साथ अपने साथ लेकर रायपुर रवाना हो गई है। लगातार सुबह से ही ईडी की टीम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र गातापर निवासी जयंती साहू के घर छापामार कार्यवाही कर दस्तावेजों की जांच करते रहे।

सीआरपीएफ की 11 जवान और ईडी की महिला अधिकारी ने इस कार्यवाही को बेहद गोपनीय तरीके से अंजाम दिया। कार्यवाही के दौरान मीडियाकर्मियों को भी घर के बाहर से दूर रखा गया। कई बार मीडिया के लोगों से भी सीआरपीएफ के जवान फ़ोटो वीडियो बनाने को लेकर उलझते रहे।

CG: विधानसभा में गूंजा द कश्मीर फाइल्स का मुद्दा, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- जनता को देखने से वंचित कर रही है छत्तीसगढ़ सरकार

पूर्व जिला पंचायत सदस्य जयंती साहू को मुख्यमंत्री के बेहद करीबी बताया जा रहा है। उनका भाई विमल साहू दल्लीराजहरा स्तिथ खदान का संचालन करते हैं। ईडी की टीम को तगड़ा इनपुट प्राप्त था और इसलिए ही ईडी की टीम ने इस कार्यवाही को बेहद गोपनीय रखा गया।  फिलहाल ईडी की टीम जयंती साहू और उनके भाई विमल साहू को अपने साथ लेकर रायपुर रवाना हो गई है।

Exit mobile version