Durg: बैंक कैशियर से लूट, 15 लाख रुपए लेकर फरार हुए थे लुटेरे, जोमैटो में डिलीवरी बॉय का काम कर चुका है मुख्य आरोपी, पत्नी के कहने पर रची साजिश

दुर्ग। (Durg) जिले में बैंक कैशियर से लूट मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. 15 दिनों के भीतर पुलिस ने मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है. जबकि लूट के वारदात में शामिल 2 आरोपी अब भी फरार है.

जानकारी के मुताबिक (Durg) मुख्य आरोपी राजीव पहले जोमैटो में डिलिवरी ब्यॉय का काम कर चुका है. इसी दौरान उसकी पहचान सुनील पाण्डेय से हुई थी. वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी राजीव रंजन गोस्वामी (36 वर्ष), आतिश गोस्वामी (20 वर्ष), नितिन सिंह राजपूत और अनीता गोस्वामी पत्नी राजीव रंजन गोस्वामी मूलत: गोपलगंज जिला बिहार के रहने वाले और वर्तमान में सेक्टर 7 सड़क नंबर 35 में निवासरत हैं. सुनील पाण्डेय शंकर नगर दुर्ग का रहने वाला है. 10 साल से भिलाई में रहता था. पिछले कुछ समय उसने जोमैटो में डिलवरी बाय का भी काम किया है. फिर नौकरी छोड़कर ठेकेदारी का काम करने लगा.

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी, ढाई-ढाई साल के फॉर्मूले से लेकर पत्र में कई बातों का जिक्र

पत्नी के कहने पर रची बैंक में लूट की साजिश

पत्नी के कहने पर ही मुख्य आरोपी ने बैंक में लूट की साजिश रची. इसके लिए उसने बैंक में दैनिक वेतन भोगी एक कर्मचारी से बैंक में गतिविधियों की जानकारी ली. बिहार से कुछ दोस्तों को बुलाया और लूट का तरीका बताकर वारदात को सुनियोजित तरीके से अंजाम दिया. हालांकि पुलिस ने वारदात के 15 दिन के भीतर ही मुख्य आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है. मामले में 2 आरोपी अब भी फरार है.

बैंक कैशियर से लूटे थे 15 लाख रुपए

13 अक्टूबर को सुबह करीब 9:45 बजे वह इंडियन बैंक शाखा संतरा बाड़ी से 15 लाख रुपए लेकर अपनी एक्टिवा में रख कर इंडियन बैंक की शाखा कसारीडीह जा रहा था. सुबह वह जैसे ही पोलसाय पारा, यादव खाद दुकान के पास पहुंचा एक काले रंग की मोटरसाइकिल में सवार 3 लोग चेहरा ढंके हुए आए और उसके सीने में पिस्टल तान दी. इसके बाद उन्होंने उससे स्कूटी ली और वहां से भाग गए. लूट की शिकायत मोहन नगर थाने में की थी.

मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तारी हुई है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 लाख रुपए कैश, दो जिंदा कारतूस, एक कट्टा, मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद किया है. मामले में दो आरोपी अब भी फरार हैं, जिसमें से एक मुख्य आरोपी की पत्नी है. उनके पास ही लूट के बचे पांच लाख रुपये हो सकते हैं.

Exit mobile version