Drugs Case: आर्यन की बढ़ी मुश्किलें, स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

मुंबई। (Drugs Case) अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है. इस मामले में 26 अक्टूबर यानी की मंगलवार को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

वहीं (Drugs Case) आज एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर पहुंची। आर्यन ने व्हाट्सएप पर अनन्य़ा से ड्रग्स चैट किए थे। जिसके सामने आने के बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया। डेढ़ घंटे इंतजार कराने के बाद अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची। जहां समीर वानखेड़े उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

Corona: रूस में बेलगाम कोरोना ! एक दिन में 1000 से अधिक मौतें, 30 अक्टूबर से देशभर में दफ्तर बंद

अनन्या और शाहरुख के घर पहुंची थी एनसीबी टीम

(Drugs Case) इससे पहले गुरुवार को सुबह ही एनसीबी की टीम अनन्या पांडे के घर मामले की जांच के लिए पहुंची थी। यही नहीं वही टीम अभिनेता शाहरुख खान के घर पर पहुंची और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी से आर्यन खान की मेडिकल हिस्ट्री और अन्य चीजों के बारे में जानकारी मांगी। यही नहीं एजेंसी की ओर से शाहरुख खान से कहा गया कि यदि आपके पास आर्यन खान की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पड़ी है तो उसके बारे में जानकारी दें। इस बीच एजेंसी की ओर से मीडिया में चल रही खबरों को लेकर कहा गया है कि अनन्या को एजेंसी आरोपी नहीं मान रही है। एजेंसी के अधिकारी वीवी सिंह की ओर से कहा गया कि ऐसे मामलों में गवाहों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाता है।

Exit mobile version