Dhamtari: महिला ने मिट्‌टी तेल छिड़ककर खुद को किया आग के हवाले, मौत…..मोहल्लेवासियों ने कही ये बात

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में बीती रात एक महिला ने अपने घर के बाहर खुद पर मिट्‌टी तेल छि़ड़क कर खुद को आग लगा ली. इस घटना में महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया. घटना धमतरी जिले के सड़क पारा मुकुंदपारा की है.

जानकारी के मुताबिक घटना आज रात्रि साढ़े 8 बजे की बताई जा रही. मृतिका का नाम संतोषी बाई चतुर्वेदी है जिसकी उम्र 38 वर्ष बताया जा रहा है. (Dhamtari) मृतिका अपने घर पर अपने पति डेविड चतुर्वेदी ,तीन बच्चे और सास के रहती थी. इससे पहले महिला ने अपनी सास से विवाद किया था. इस घटना में सास के सिर पर चोट लगी थी. वह उपचार के लिए डॉक्टर के पास गई.

(Dhamtari) बताया गया है कि जिस वक्त घटना हुआ उस समय घर पर उसका बड़ा लड़का था. महिला ने आग क्यों लगाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

शराब पीने के लिए शाम को लगता है जमावड़ा

लोगों ने बताया कि इलाके में शराब बनता है. शराब पीने के लिए शाम को लोग आते हैं. शराबबंदी को लेकर मुहिम छेड़ी गई है. और उच्च स्तर पर अधिकारियों से इसकी शिकायत भी की गई थी. पर अब कोई कार्यवाही नहीं हो पाया. शराब को भी इस घटना का कारण माना जा रहा है.

शिकायत मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

इस मामले में नगरी SDOP नीतीश ठाकुर ने बताया कि सड़क पारा मुकुंदपुर में महिला की जलने की सूचना मिली.  पुलिस मौके पर पहुँची और और आग को बुझाने की कोशिश की, पर महिला की मौत चुकी थी. आगे की कार्यवाही की जा रही है शराब की सूचना मिलने पर पुलिस कार्यवाही करते हैं.शिकायत मिलने पर लगातार प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते रहती है.

Exit mobile version