Dhamtari: शराब दुकान के लिए निकला था युवक, 4 आरोपियों ने मिलकर की मरपीट और लूटपाट, एक नाबालिग भी शामिल

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में युवक के साथ लूटपाट और मारपीट करने का मामला सामने आया है। वही शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने 1 नाबालिग सहित चार आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि(Dhamtari) रामपुर वार्ड निवासी इंद्र कुमार साहू महिमा सागर वार्ड के देसी शराब दुकान शराब खरीदने गया था। जहां पर 4 लोगों ने मिलकर उससे पैसे छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर उसके सिर पर बोतल से वार कर सिर फोड़ दिया और मारपीट किया।

(Dhamtari) उसके बाद प्रार्थी के पर्स मे रखे नगदी 2 हजार रुपए एवं मोबाइल छीन कर भाग गए। शिकायत के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर वेद प्रकाश उपाध्याय, प्रवीण कुमार ढीमर एवं मुकेश सोनकर तथा एक नाबालिग बालक के घर में दबिश देकर हिरासत में लिया. चारों ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Chhattisgarh: नंदकुमार बघेल की गिरफ्तारी पर राजेश मूणत का बयान, बोले-कहीं यूपी सरकार गिरफ्तार ना कर लें, इसलिए छत्तीसगढ़ सरकार ने बिछाया जाल

वही पुलिस ने लूटे गए नकदी रकम एवं मोबाइल को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वारदात में शामिल दस साल का आरोपी एक माह पहले ही बाल संप्रेषण गृह से सजा काट कर रिहा हुआ है और सभी आरोपी धमतरी शहर के अलग अलग वार्ड के रहने वाले हैं।

Exit mobile version