Dhamtari: अर्जुनी थाना इलाके के ढाबो में खुलेआम बिक रहा अवैध शराब ..आखिर क्यों नही हो रही कार्रवाई…

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले में रायपुर रोड स्थित ढाबो में खुलेआम अवैध रूप से शराब बेची जा रही है.उक्त ढाबा संचालक पर कार्रवाई नही होने से उनका हौसला बुलंद हैं.वही अर्जुनी पुलिस और आबकारी विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नही करना समझ से परे है. (Dhamtari) आखिर अवैध शराब को लेकर अर्जुनी पुलिस उदासीन क्यो है?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर रोड स्थित इन ढाबो में सरकारी शराब दुकान खुलने के पहले और बंद होने के बाद रातभर शराब बिकती है वे भी खुलेआम.सूत्र ने बताया कि यंहा देशी मदिरा दुगनी दाम पर मिलता है ऐसे में शराब की दर को लेकर यंहा कई बार विवाद भी होता है..गौरतलब है कि रात भर शराब मिलने की वजह से ट्रक ड्राइवर, (Dhamtari)  बाइक चालक और अन्य लोग शराब के नशे में चलते है.जिसके चलते रायपुर रोड में आएदिन हादसे हो रहे है.वही हो रहे ज्यादातर हादसों की वजह शराब सेवन होना पाया जाता है.

लेकिन इसके बाद भी अर्जुनी पुलिस अवैध शराब को लेकर कार्रवाई करने से कतराते है…जिससे उक्त ढाबा संचालक बेखौफ होकर अवैध शराब के कारोबार को अंजाम दे रहे है…अब देखना होगा कि अर्जुनी पुलिस क्या इन ढाबो पे कार्रवाई करती है या फिर नही…

Exit mobile version