दसवीं की छात्रा से हैवानियत, जंगल में गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा; 11 के खिलाफ FIR

सीएसपी केंद्र से पैसा निकालने गई एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। घटना 25 सितंबर की है। घटना के 40 दिन के बाद किशोरी ने शनिवार शाम थाना में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन नामजद के अलावा आठ आदिवासी युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। शनिवार को पीड़िता घरवालों के साथ थाना पहुंची तो थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी।

पैसे निकालने गई थी पीड़िता

पीड़िता के अनुसार, 25 सितंबर को सीएसपी केंद्र से छात्रवृत्ति का पैसे निकालने दुमका आई थी। घर लौटते समय रेलवे स्टेशन-मुखराली रोड पर दो बाइक सवार युवकों ने जबरन बाइक पर बैठा लिया और एक घर में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उसके बाद फोन कर दो और साथी को बुलाया। इसके बाद सभी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद पहाड़ के पास जंगल में लेकर चले गए। वहां पर भी फोन कर चार साथियों को बुला लिया। सभी ने उसके साथ गलत काम किया।

गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र सड़क पर छोड़ा- छात्रा

छात्रा के मुताबिक, देर शाम हालत गंभीर होने पर निर्वस्त्र कर बाइक से सड़क किनारे छोड़ भाग गए। दूसरे दिन होश आने के बाद किसी तरह घर पहुंची। डर की वजह से घरवालों को कुछ नहीं बताया। काफी पूछने पर शनिवार को आपबीती सुनाई। बताया कि वह एक विद्यालय में कक्षा दस की छात्रा है। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद न्यायालय में बयान दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

Exit mobile version