3 दिन से लापता थी युवती, अब इस हालत में मिली.. देखकर उड़ गए लोगो के होश

ललित सिंह ठाकुर@राजनांदगाव. जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के लालपुर में रहने वाली रेशमा पिछले 3 दिन पहले बिना बताए घर से निकली थी. यूवती का शव बोरे में भरा हुआ नाले में मिला. गुरुवार को परिजनों ने युवती के गुम होने की सूचना थाने में दी थी और गुमशुदगी की रिपोर्ट खैरागढ़ थाने में दर्ज कराई गई थी.

 पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी. इस दौरान छुईखदान थाना क्षेत्र में आने वाले विक्रमपुर मुहडबरी गांव के बीच में पड़ने वाले नाले में बोरे में भरे सामान से बदबू आने की शिकायत आने जाने वाले और ग्रामीणों ने छुईखदान थाने में की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बोरा निकलवा कर खोला तो खैरागढ़ थाना क्षेत्र के लालपुर से गुम हुई युवती की लाश देखकर सभी सन्न रह गए मामले की खबर लगते ही लोगों का हुजूम घटनास्थल पर उमड़ पड़ा।

25 वर्षीय मृतिका रेशमा जोशी के पति ने 3 दिन पूर्व गुमशुदगी की रिपोर्ट खैरागढ़ थाने में दर्ज कराई थी परिजनों ने इसकी सूचना थाने में जाकर दी थी 15 जून शाम को घर से रेशमा कहीं चली गई है मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी थी और विक्रमपुर के मुंह डबरी गांव के नाले में बोरे के भीतर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला लाश  3 दिन से ज्यादा पुरानी होने के चलते चढ़ने और गले लगा था मौके पर पहुंची छुई खदान पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है युवती की हत्या कर लाश को बोरे में भर दिया गया था लाश को छुपाने की नियत से नाले में फेंक दिया गया था पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया है पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

25 वर्षीय मृतिका रेशमा जोशी के पति ने 3 दिन पूर्व गुमशुदगी की रिपोर्ट खैरागढ़ थाने में दर्ज कराई थी परिजनों ने इसकी सूचना थाने में जाकर दी थी 15 जून शाम को घर से रेशमा कहीं चली गई है मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी थी और विक्रमपुर के मुंह डबरी गांव के नाले में बोरे के भीतर युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला लाश  3 दिन से ज्यादा पुरानी होने के चलते चढ़ने और गले लगा था मौके पर पहुंची छुई खदान पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है युवती की हत्या कर लाश को बोरे में भर दिया गया था लाश को छुपाने की नियत से नाले में फेंक दिया गया था पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया.बा

Exit mobile version