Crime: चोरी के आरोप में युवक को बेरहमी से पीटा….फिर घर पहुंचने के बाद हुआ ये…अब दुकानमालिक समेत 6 लोगों पहुंचे जेल के सलाखों के पीछे

तिल्दा। (Crime) चोरी के आरोप में दुकान मालिक की पिटाई से युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने धारा 302 के तहत कार्रवाई करते हुए 6 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

(Crime) जानकारी के मुताबिक मृतक युवक चखने की दुकान पर काम करता था। कुछ दिन पहले से वह दुकान में चोरी करने लगा था। (Crime) मृतक युवक ने गल्ले की दूसरी चांबी बनवा रखी थी, और रोज रात में वह चोरी करता था। बीती रात में युवक ने गल्ले को खोलकर पैसों की चोरी की थी। जिसे अन्य नौकर ने देख लिया। जिसकी जानकारी उसने मालिक को दी। पहले मालिक ने दुकान में काम करने वाले सभी नौकरों से पूछताछ की। अंत में मृतक युवक से पूछताछ की।

Janjgir Champa: 6 साल का मासूम मिला, अपहरण के बाद सुने मकान में था बच्चा,आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

जिसके बाद दुकान मालिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद युवक घर चला गया। जहां उसे छीने में दर्द होने लगा। जब परिजनों ने दर्द का कारण पूछा तो उसने बताया कि मुझे अंदरूनी दर्द हो रहा है। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Koreya: 2 गायों की मौत, घर को पहुंचाया नुकसान, हाथियों ने मचाया जमकर उत्पात

Exit mobile version