Crime: पत्नी और बेटी को गोली मारी, फिर खुद को किया शूट, CCTV में कैद हुई ये सनसनीखेज वारदात

पटना। राजधानी से सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने सरेआम बीच सड़क पर दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी और इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली. इलाके में एक बाद एक तीन गोली चलने की आवाज़ से सनसनी फैल गई.

दिल दहला देने वाली ये वारदात पटना के अनीसाबाद क्षेत्र की पुलिस कॉलोनी की है. जानकारी के मुताबिक राजीव नाम का वो शख्स एक एक पूर्व आईजी के घर में किराए पर रहा करता था. छानबीन से पता चला कि राजीव कुमार की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, इसके बाद उसने अपनी साली शशि प्रभा से शादी कर ली थी. मगर राजीव की दूसरी पत्नी शशि ने भी कुछ समय बाद उसे पहले तलाक दे दिया था.

यह वारदात गुरुवार दोपहर की है. जब राजीव ने दो कत्ल किए और फिर अपनी जान भी दे दी. ये पूरी सनसनीखेज वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसमें साफ देखा जा सकता है कि राजीव ने पहले एक-एक करके दो महिलाओं के सिर से सटाकर गोली मारी. फिर खुद अपने सिर से पिस्टल सटाकर गोली चला दी और हमेशा के लिए मौत की नींद सो गया.

इस मामले को लेकर पुलिस के पास कई सवाल हैं. जिनका जवाब जांच में मिलेगा. फिलहाल पुलिस ने तीनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिए हैं. 

Exit mobile version