CRIME: एकतरफा प्यार और बदला, तौसीफ ने कबूली निकिता की हत्या, पढ़िए

वल्लभगढ़। (CRIME) हरियाणा (Haryana) के बल्लभगढ़ में निकिता नामक युवती की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी तौसीफ समेत दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इसी बीच आरोपी तौसीफ ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उसने कहा कि मैंने उसे मार डाला क्योंकि वह किसी और से शादी करने वाली थी. (CRIME) तौसीफ ने यह भी कबूला कि 24 और 25 तारीख की मध्य रात में दोनों की लंबी बातचीत हुई. कॉल 1000 सेकंड से अधिक समय तक चली. तौसीफ का कहना है कि मैं अपनी मेडिकल की पढ़ाई नहीं कर पाया क्योंकि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया था.

जानिए क्या है पूरा मामला

(CRIME) जानकारी के मुताबिक, रोजका मेव निवासी तौसीफ नाम का युवक 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था. आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था.

Bastar के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए सीएम, बस्तर वासियों को देंगे 562 करोड़ की सौगात, पढ़िए रवाना होने से पहले कही ये बात

निकिता के परिवार का कहना है कि यह लड़का कई साल से निकिता को तंग कर रहा था. हमने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद लड़के के परिवारवालों ने हाथ-पैर जोड़ लिए. हमने भी सोचा और मामला वापस ले लिया. उसके बाद कोई दिक्कत नहीं थी.

Jagdalpur: कुम्हड़ाकोट में नवाखानी के बाद विजय रथ की हुई वापसी, जानिए इससे जुड़ी मान्यता

Exit mobile version