Crime News: झाड़-फूंक कर इलाज के बहाने बालिका का शारीरिक शोषण, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी मौलवी,Video

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर/सीपत। (Crime News) झाड़-फूंक के बहाने बालिका का शोषण करने वाले आरोपी को सीपत पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित तथाकथित मौलवी शाकिर अंसारी बाबा उर्फ हब्बू मौलवी को कोटमीसोनार से घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

(Crime News) दरअसल पीड़ित बालिका ने सीपत थाने में परिजनों के साथ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवती ने अपने साथ हुई घटना की आपबीती पुलिस को बताई।

झाड़ फूंक के बहाने शारीरिक शोषण

(Crime News) पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया कि जुलाई 2019 में इलाज के लिए जांजगीर के सैयद मीर अली दातार दरगाह गई थी। जहां आरोपी शाकिर अंसारी के संपर्क में आई। व्यक्तिगत झाड़-फूंक कर ठीक कर देने के दावे के बाद आरोपी ने मस्तूरी के सीपत क्षेत्र के लूथरा में बुलाया। जहां आरोपी ने एक कमरे में झाड़-फूंक के बहाने शारीरिक शोषण किया।

इसके साथ ही झाड़ फूंक कर पागल कर देने और परिवार को बदनाम कर देने का डर बनाता रहा और ज्यादती करता रहा। कुछ दिनों बाद हिम्मत जुटाकर युवती ने अपने परिजनों से आपबीती सुनाई। फिर सीपत थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिस पर तत्काल सीपत पुलिस ने आरोपित शाकिर 307, 506 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश  पर सीपत थाना प्रभारी जयप्रकाश गुप्ता टीम बनाकर मोबाइल ट्रैकिंग और अन्य माध्यम से आरोपी शाकिर का लोकेशन पता लगाया गया। कोटमीसोनार से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है।

Exit mobile version