Crime: नौकरी लगाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठे, 4 युवकों ने घर के सामने से किया अपहरण…..पढ़िए पूरी खबर

बलौदाबाजार।  (Crime) जिले के भटगांव थाना के झुमरपाली गांव में एक युवक को उसी के कार में अपहरण कर लिया गया. अपहरणकर्ता के भाई राजकुमार खांडेकर की सूचना पर भटगांव थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लिया। सीसीटीवी खंगाने के बाद नकाबंदी कर सभी थाने को इसकी सूचना दे. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

(Crime) पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एसीसीएल में नौकरी लगाने के नाम पर हमसे लाखों रुपए ऐठे, और अभी तक नौकरी नहीं लगी, और ना ही पैसे वापस लौटा रहे हैं.

अपहरणकर्ता के भाई ने बताया कि इससे पहले भी राजेश का अपहरण कर लिया गया था. जिस पर भटगांव थाना प्रभारी द्वारा कोई ठोस कार्यवाही नहीं की गई औऱ आज यह दूसरी बार है. (Crime)  पुलिस ने खुद से षडयंत्र रचने की बात कहकर मामले को रफादफा कर दिया. जिस पर अब सवाल खड़ा हो रहे हैं ।।

भटगांव थाना प्रभारी  पुरुषोत्तम कुर्रे ने बताया कि प्रार्थी राजकुमार खांडेकर ने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसने बताया कि राजेंद्र खांडेकर को ग्रे कलर की स्विफ्ट कार में कोई चार अज्ञात व्यक्ति द्वारा अपहरण कर ले गए हैं. सूचना पर तत्काल आस-पास के सभी पुलिस थानों को सूचित किया गया और गिधौरी पुलिस द्वारा महानदी पुल के पास अपहृत युवक सहित चार अन्य आरोपी  को पकड़ा गया. आरोपियों ने पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबूल किया गया. भटगांव थाना प्रभारी को पिछले शिकायत के बारे में पूछने पर बताया कि मैं अभी नया आया हूँ मुझे उस संबंध कोई जानकारी नही है।

Exit mobile version