Crime: गर्लफ्रेंड की हत्या कर शव को 7 महीने तक घर में छिपाया…ऐसे हुआ पूरा मामले का खुलासा

न्यूयार्क। (Crime) एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका से झगड़ा किया, फिर उसको मारकर उसके बॉडी को सात महीने तक घर में रखा. गर्लफ्रेंड की बहन जब उसकी बॉडी मिली. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. ये घटना अमेरीका के मिशिगन के क्लिंटन टाउनशिप की है.

(Crime) विदेशी मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक (37) वर्षीय आरोपी मैथ्यू लेविंस्की अमेरीका के मिशिगन का रहने वाला है. (Crime) जिसने अपनी गर्लफ्रेंड जेरी विंटर्स का मर्डर कर दिया. घटना 2020 की है. झगड़ने के बाद क्लिंटन टाउनशिप में स्थित अपने प्रेमिका जेरी को मार डाला. जिसके बाद बॉडी को घर के बेसमेंट में छिपा दिया. 7 महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ. जब मृतिका की बहन को उसकी बॉडी के बारे में जानकारी मिली. मैथ्यू ने विंटर्स की बैक की काफी स्किन को हटा दिया था.

Surajpur: बृहस्पति सिंह के विवादित बयान पर भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन जारी, पुतला जलाने की कोशिश

इस मामले में अभियोजन पक्ष का कहना था कि विंटर्स और मैथ्यू कुछ समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. हालांकि पिछले साल नवंबर में विंटर्स ने अलग रहने का फैसला किया था. मैथ्यू ने अपने दोस्त को बताया था कि वो इस बात से काफी नाराज हैं और अगर विंटर्स वापस आती है तो वे उसे घर में नहीं रहने देंगे.:

Chhattisgarh: राष्ट्रगान हमारी शान , अमृत महोत्सव, 15 अगस्त ठीक 11 बजे एक साथ राष्ट्रगान

हालांकि अगले ही महीने विंटर्स वापस लौट आई थीं. इसके बाद ही दोनों में बहस हुई और मैथ्यू ने विंटर्स को मार दिया था. इस मामले में बात करते हुए पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें कुछ अजीबोगरीब दुर्गंध आती थी लेकिन उन्होंने सोचा कि शायद कोई जानवर आसपास मरा होगा. मैथ्यू की पड़ोसी जैकलीन ने कहा था कि कई बार ये दुर्गंध बहुत ज्यादा होती थी लेकिन मैं ध्यान नहीं देती थी.

Exit mobile version