Covid-19: अब नेता संक्रमण की चपेट में, चुनाव प्रचार के दौरान इस नेता की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने की अपील

नई दिल्ली। कोरोना देश में कहर बरपा रहा है. राजनीतिक पार्टी के कई नेता इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं. अब भाजपा नेता वरुण गांधी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें कि वरुण गांधी चुनाव प्रचार के सिलसिले में पीलीभीत गए थे. यहां उन्होंने अपनी पार्टी की उपलब्धियों के संबंध में जनसभाओं में भाग लिया था और लोगों से मुलाकात भी की थी. इस दौरान उनकी तबीयत खराब होने पर उन्होंने कोरोना जांच कराई जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सांसद ने अपने साथी नेताओं और अपने संपर्क में आए लोगों से एहतियातन कोरोना जांच कराने की अपील की है. साथ ही वरुण गांधी ने चुनाव आयोग से राजनीतिक कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को कोरोना का डोज लगवाने की अपील की है.

पीलीभीत में चौथे चरण में होगा मतदान

वरुण गांधी चुनाव प्रचार के सिलसिले में पीलीभीत गए थे. पीलीभीत में चौथे चरण का मतदान 23 फरवरी को होगा. इस बार भी यूपी में मतदान की शुरूआत पश्चिम यूपी से होगी और पूर्वांचल में अंतिम चरण में वोटिंग होगी.

Accident: छात्रों से भरी स्कार्पियों पलटी, TET परीक्षा देने घर से निकले थे स्टूडेंट, राजाधार मोड़ के पास पलटी, 1 छात्रा की मौत, 6 घायल

बीते 24 घंटे में कोरोना के 1.59 लाख से अधिक नए केस

बीते 24 घंटे में कोरोना के 1.59 लाख से अधिक नए केस सामने आए हैं। शनिवार की तुलना में 12.4 फीसदी अधिक है। वहीं 36,23 ओमिक्रॉन के मामले सामने आ हैं। इधर संसद के 400 से ज्याद कर्मचारियों, सुरक्षाकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। 6 व 7 जनवरी को इतने सैंपल लिए गए थे। देश में कोरोनो के कुल आंकड़े 3,55,28,004 तक पहुंच चुका है। जबकि पिछले 24 घंटे में 40,863 मरीज ठीक हुए हैं। इसको मिलाकर कुल 3.44 करोड़ से अधिक लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। रिकवरी रेट अब 96.98 फीसदी हो गया है।

Exit mobile version