Corona: अर्जुन कपूर, रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी होगा टेस्ट

मुंबई। देश में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन एक अच्छी बात यह है कि उनके ठीक होने की खबर भी लगातार आ रही है। अभिनेता अर्जुन कपूर की रिपोर्ट दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले 2020 में अर्जुन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. रिया कपूर, करण बुलानी, अंशुला कपूर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Gariyaband: ग्रामीणों ने घोघर सरपंच और सचिव के खिलाफ खोला मोर्चा, पंचायत की राशि के दुरुपयोग का लगाया आरोप, जांच के लिए एसडीएम को सौंपा आवेदन

करीना कपूर खान के कोविड -19 संक्रमित रिपोर्ट आने के बाद अर्जुन कपूर ने बहन अंशुला कपूर के साथ कोविड जांच कराया था। भाई-बहन की जोड़ी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

Accident: तेज रफ्तार कार मकान में घूसा, 17 वीं बटालियन के 3 जवान थे सवार, 2 लोगों को आई चोंटे, घर के मालिक ने की मुआवजे की मांग

सूत्रों के मुताबिक अर्जुन और अंशुला सावधानी बरत रहे हैं और उन्होंने सभी से भी जांच कराने के लिए कहा है। रिया कपूर और उनके पति, करण बुलानी ने भी कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे भी क्वारंटाइन में हैं। अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा का भी टेस्ट होगा।

Exit mobile version