Corona Blast: स्कूल खुलते ही कोरोना की दस्तक, 24 बच्चे निकले संक्रमित, 10 सातवीं क्लास के, बाकी बच्चे प्राथमिक शाला के…पंचायत की बैठक के बाद स्कूल बंद

कोरबा। (Corona Blast) कोरोना चेन ब्रेक होते ही स्कूलों की घंटी फिर बज गई है। शुरूआती दिन में स्कूल पहुंचने वाले बच्चों की संख्या थोड़ी कम थी। इधर कोरबा में स्कूल खुलते ही कोरोना विस्फोट हुआ है. 24 बच्चे संक्रमित पाए गए हैं. जो कि उम्र में 9 से 12 साल के बीच के हैं। डेढ़ महीने बाद इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिले हैं।

(Corona Blast) शहर के मानिकपुर बस्ती इलाके की है. इस रिपोर्ट के बाद इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित हो चुका है. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है. टीम कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग में जुटी है.

Fraud: फिर लाखों का लगा चूना, नौकरी के नाम पर ठग लिये 5.30 लाख रुपए, पति को रेलवे में टीसी की तो पत्नी को शिक्षाकर्मी की नौकरी दिलाने का दिया था झांसा, रिपोर्ट दर्ज

कक्षा सातवीं के 10 छात्र

जिन बच्चों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं, उनमें सातवीं क्लास के 10 बच्चे शामिल हैं, बाकी प्राथमिक शाला के हैं. (Corona Blast) संक्रमित सभी बच्चे मोहल्ला क्लास में शामिल हुए थे. इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिलते ही पंचायत ने बैठक की. बैठक में स्कूलों को बंद करने का फैसला का है. संक्रमित बच्चों के साथ शामिल हुए बच्चों की भी कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

Exit mobile version