Corona: बड़ी खबर, छत्तीसगढ़ के इस मंत्री के बंगले पर कोरोना की दस्तक, 10 कर्मचारी संक्रमित, मचा हड़कंप

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हर रोज हजारों की संख्या में मरीज सामने आ रहे है। इस कोरोना महामारी ने आम लोगों से लेकर नेता, प्रशासनिक अधिकारी सभी को अपनी जद में ले लिया है। बीते शनिवार को छत्तीसढ़ में कोरोना के मामले 1 लाख पार हो गए। इसके साथ छत्तीसगढ़ भारत में कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले में 16 वें नंबर पहुंच गया है। हालांकि पहले ठीक होने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या भी बढ़ रही है।

(Corona)  इसी बीच खबर आ रही है कि राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले में 10 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। जिनमें मंत्री के कार्यालय प्रभारी समेत 10 कर्मचारी शामिल है। दरअसल मामला मंत्री जयसिंह अग्रवाल के कोरबा स्थित शासकीय बंगले का है। संक्रमितो में 2 महिला समेत 8 पुरूष कर्मचारी शामिल है।

Kanker: अवैध शराब की कर रहा था ब्रिकी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

राहत की बात यह है कि मंत्री और उनके परिवार के कोई भी सदस्य संक्रमित नहीं है। दो दिन पहले ही बंगले पर तैनात सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था।

Raipur: डीकेएस व मेकाहारा में संसदीय सचिव ने भोजन किया वितरित, संस्था की प्रशंसा करते हुये कही ये बात

गौरतलब है कि प्रदेश में यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी मुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों के बंगले में कार्यरत कर्मचारी संक्रमित मिल चुके हैं।

Exit mobile version