Ambikapur: हेलिकॉप्टर दुर्घटना में CDS, उनकी पत्नी समेत अन्य अधिकारियों के निधन पर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने दी श्रंद्धाजलि, शोक में डूबा शहर

शिव शंकर साहनी @अंबिकापुर। (Ambikapur) तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बल के अन्य अधिकारियों के निधन पर जिले में शोक का माहौल है। विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा जिले में श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित कर सैन्य अधिकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित किया जा रहा है।

National: अलविदा CDS जनरल बिपिन रावत: सीडीएस का पार्थिव शरीर पहुंचा पालम एयरपोर्ट, पीएम मोदी देंगे श्रंद्धाजलि

सीडीएस जनरल विपिन रावत समेत अन्य सैन्य अधिकारियों का हेलीकॉप्टर हादसे में निधन होने से समाज के सभी वर्गों के लोग शोक में डूबे हुए हैं। सैन्य अधिकारियों को श्रद्धांजलि देने प्रबुद्ध नागरिको समेत आम आदमी भी श्रधांजलि स्थल पर एकत्रित हो रहे है।

Kanker: SSB कैंप के पास IED ब्लास्ट, एक के बाद एक धमाके से मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

अंबिकापुर में भी विभिन्न राजनीतिक पार्टियों समेत सामाजिक संगठनों की ओर से शहर के घड़ी चौक गांधी चौक सहित जय स्तंभ चौक में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर जनरल विपिन रावत सहित अन्य सैन्य अधिकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई । इस दौरान शहर के सभी राजनैतिक पार्टियों के कार्यकर्ता और विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी एकजुट नजर आए।

Exit mobile version