Covid-19: कोरोना की बेकाबू स्पीड, मुख्यमंत्री की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हुए होम आइसोलेट

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सीएम ने ट्विटर पर बताया, आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं और  कोई अन्य परेशानी नहीं है. मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें और अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं. इससे पहले बुधवार को ही सीएम गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत कोविड पॉजिटिव निकले थे.

बता दें कि देश में जिस रफ्तार से कोविड केस मिल रहे हैं, उसने टेंशन बढ़ा दी है. देश की राजधानी दिल्ली से लेकर आर्थिक राजधानी मुंबई में कोरोना विकराल रूप ले चुका है. कोरोना की तीसरी लहर किसी तूफान से कम नहीं हैं. दिल्ली में बीते 24 घंटे में 10,665 नए मामले सामने आए हैं. वहीं मुंबई में एक दिन में 15166 कोविड संक्रमित मिले हैं.

PM के सुरक्षा से खिलवाड़ पर आक्रोशित भाजयुमो, सीएम चन्नी और राहुल गांधी का पुतला किया दहन

कोलकाता के पुलिस आयुक्त की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत गोयल की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इन्होंने हाल ही में कार्यभार संभाला है. कई शीर्ष अधिकारी संक्रमित हुए हैं. सभी महत्वपूर्ण अधिकारी कोविड-19 से ग्रसित हैं. सरकार ज्यादातर के लिए वर्क फ्रॉम होम को लागू कर रहे हैं. ममता शुक्रवार को पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होंगी, जहां वह बंगाल में एक कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगी. सीएम अपने आवास से वर्चुअली शिरकत करेंगी.

Exit mobile version