Chhattisgarh: विधायक रेणु जोगी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, लिखा पत्र, इन बातों का किया उल्लेख

रायपुर। (Chhattisgarh) जनता कांग्रेस विधायक रेणु जोगी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। उन्होंने अजित जोगी के बारे में की जा रही टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की। इसके लिए उन्होंने चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं अन्य नेताओं ने अपनी चुनावी सभाओं में मेरे पति स्वर्गीय अजित जोगी को नकली, फर्जी और पाखंडी जैसे अपशब्दों बोलकर लगातार अपमानित किया है। किसी भी व्यक्ति की मृत्यु के बाद उन्हें इस तरह अपमानित करना कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति का परिचायक है।

(Chhattisgarh) उन्होंने आगे कहा कि  20 वर्षों तक मरवाही की जनता का प्रतिनिधित्व किया है। जब ये कांग्रेस पार्टी में थे तो वे 2 बार लोकसभा और 2 बार राज्यसभा सांसद रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने उन्हें 17 सालों तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी छोड़ी। तब भी वे ये इस विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे। मेरे पति की जाति न्यायपालिका तय करेंगी। उनका अपमान करना बिल्कुल नाजायज  और गैर कानूनी है।

Corona: ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कोरोना वैक्सीन को लेकर गुड न्यूज, बुजुर्ग व युवाओं पर करेंगा असर, आया ये परिणाम

(Chhattisgarh) गौरतलब है कि 20 सालों से मरवाही की सत्ता पर काबिज जोगी परिवार का जाति प्रमाण निरस्त करते हुए उनका नामांकन निरस्त कर दिया गया है। जिससे अब जोगी परिवार मरवाही चुनाव नहीं लड़ पाएगा। पहले माना जा रहा था कि मरवाही सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष है। लेकिन अमित जोगी का जाति प्रमाण पत्र निरस्त होते ही। अब इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच टक्कर है।

Chhattisgarh: इंजीनियर पर गिरी गाज, तो ठेकेदार पर लगा भारी भरकम जुर्माना, पढ़िए पूरी खबर

Exit mobile version