Chhattisgarh: जोगी कांग्रेस ने कहा – छत्तीसगढ़िया के खून पसीने की कमाई को नहीं लूटने देंगे

 रायपुर। (Chhattisgarh) युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के नेता प्रदीप साहू ने कहा पीएचई विभाग के द्वारा  10 हजार करोड़ के टेंडर में बाहर की 10 कंपनियों   7000 करोड़ रुपया  ठेका दिए जाने का पुरजोर विरोध किया और दिनांक  23 अक्टूबर 2020 को पीचई मंत्री के बंगले का घेराव करते हुए टेंडर रद्द करने की मांग किया था अन्यथा आंदोलन करने की चेतावनी दी थी।

(Chhattisgarh) प्रदीप साहू ने कहा जोगी काँग्रेस के आंदोलन के बाद आज सरकार ने 10 हजार करोड़ के उक्त टेंडर को अंततः रद्द कर दिया । सरकार के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा प्रदीप साहू ने कहा इस पूरी टेंडर प्रक्रिया में बड़ा कमीशन खोरी का खेल होने से इनकार नहीं किया जा सकता।

(Chhattisgarh) प्रदीप साहू ने कहा  छत्तीसगढ़ीयों के खून पसीने की कमाई को किसी भी हाल में हम लूटने नहीं देंगे, छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढ़ियों की की अस्मिता की लड़ाई जारी रखेंगे । अभी तो यह अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है।

प्रदीप साहू ने कहा टेंडर रद्द करने के बाद बाहर की कंपनियों को लाभ पहुंचाने वाले पहुंचाने अधिकारीयो एव प्रमुख अभियंता एम एल अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए अन्यथा जोगी काँग्रेस सड़क में उतरकर इसका विरोध करेगी।

Exit mobile version