Chhattisgarh नौकरी अलर्ट, राज्य पावर विद्युत कंपनी ने 238 पोस्ट के लिए निकाली वैकेंसी, 29 से करें आवेदन

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) राज्य पावर विद्युत होल्डिंग कंपनी में अलग-अलग पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया गया है. कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन में जूनियर इंजीनियर (JE) और डाटा इंट्री ऑपरेटर समेत कई रिक्त पदों पर आवेदन मंगाए गए हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए 29 सितंबर से आवेदन जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी. (Chhattisgarh) इच्छुक अभ्यर्थी कंपनी की वेबसाइट www.cspc.co.in पर जाकर इस संबंध में विस्तृत जानकारी ले सकते हैं.

Marwahi में भी वायरल फीवर ने पसारे पांव, अस्पताल में बेड से ज्यादा पहुंच रहे मरीज, बच्चों को ज्यादा खतरा

(Chhattisgarh) सीएसपीएचसीएल की ओर से जारी किया गए विज्ञापन में सीएसपीडीसीएल, सीएसपीजीसीएल, सीएसपीटीसीएल के लिए अलग-अलग ब्रांच से आवेदन मंगाए गए हैं. इसमें जूनियर इंजीनियर के लिए सीएसपीडीसीएल में अलग-अलग ब्रांच से 193 पोस्ट, सीएसपीजीसीएल से अलग-अलग ब्रांच से 62 पोस्ट, सीएसपीटीसीएल में 12 पदों के अलावा तीनों कंपनियों में सिविल ब्रांच से 40 पोस्ट निकाले गए हैं.

CM ने किया मुकुंद रेडियो द्वारा प्रकाशित मोनोग्राफ का विमोचन, अविभाजित मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के छह दशकों का दृश्यात्मक दस्तावेज

इन पदों पर भी भर्ती

कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन में उक्त पदों के अलावा डाटा इंट्री ऑपरेटर के लिए सीएसपीडीसीएल में 50 पदों, सीएसपीजीसीएल में 68 पोस्ट और सीएसपीटीसीएल में 44 पोस्ट निकाले गए हैं. इसके अलावा तीनों कंपनियों में एकमुश्त 238 पोस्ट निकाले गए हैं. बता दें कि लंबे समय से इन पदों पर भर्ती का इंतजार था. इन पदों पर भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ के मूल निवासी उम्मीदवारों को प्राथमिकता भी दी जाएगी. इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुके युवाओं के लिए ये एक बेहतर मौके के रूप में देखा जा रहा है.

Exit mobile version