Chhattisgarh: सीएम बघेल हिमाचल दौरे के लिए रवाना, पूर्व ADG जीपी सिंह पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज होने पर मुख्यमंत्री ने कहा- कार्रवाई में मिले दस्तावेज के आधार पर कार्रवाई

रायपुर।  (Chhattisgarh) सीएम बघेल  हिमाचल प्रदेश ,पंजाब के दौरे पर रवाना हो चुके हैं। इससे पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा की। ACB के पूर्व ADG जीपी सिंह पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज होने  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान आया सामनेय। उन्होंने कहा कि  EOW ,ACB की कार्रवाई में पाए गए दस्तावेज के आधार पर उन पर धाराएं लगी है।

सीएम बघेल ने भाजपा तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लोग आरोप लगाते थे कि सब पैसे किसानों,मजदूरों को और गरीबों को दे रहे हैं, इंफ्रास्ट्रक्चर पर कुछ तैयार नहीं कर रहे हैं.

भारतीय जनता पार्टी ने 1 साल के कार्यकाल में जितनी सड़कें स्वीकृत की थी. उससे कहीं अधिक कार्यों की स्वीकृति हमने दी है. इंफ्रास्ट्रक्चर में भी हम भाजपा से पीछे नही.

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान छू रही है. पेट्रोल की कीमत तेंदुलकर की सेंचुरी की तरह ही लगातार बढ़ते जा रही है. पेट्रोल की कीमत प्रधानमंत्री की उम्र से डेढ़ गुना बढ़ गई है…

Exit mobile version