Chhattisgarh: मुख्यमंत्री का ठेठ अंदाज में भाषण…जीता लोगों का दिल..राजिम माता के नाम से जाना जाएगा राजिम अस्पताल, 50 लाख में धर्मशाला बनाने की घोषणा

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। (Chhattisgarh) जिले के राजिम में हुए भक्त माता राजिम महोत्सव में पहुंचे। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  के आगमन में साहू समाज के कार्यकर्ताओं द्वारा गजमाला के साथ उनका स्वागत किया गया।

(Chhattisgarh) उनके स्वागत में छत्तीसगढ़ी राज्य गीत अरपा पैरी के धार गाया गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू भी साथ में आए हुए थे। भूपेश बघेल ने राजीव अस्पताल का नाम बदलकर राजिम माता के नाम से कि जाने की बात कही मुख्यमंत्री ने राजिम में 50लाख के धर्मशाला बनाने कि घोषणा की। छत्तीसगढ़िया मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़िया अंदाज में भाषण दिया।

Chhattisgarh:रमन के लिए जो – जो असम्भव , भूपेश ने उसे कर दिखाया सम्भव, कांग्रेस ने किया तो भाजपा के हाथों से उड़ गए तोते: कांग्रेस

(Chhattisgarh) मंच में बैठे लोगों व उनके कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का उन्होंने छत्तीसगढ़िया अंदाज में भाषण से दिल जीत लिया। और उस भाषण के पश्चात लोगों द्वारा कड़कड़ाती आवाज में ताली से उनका अभिवादन किया।

Exit mobile version