UP दौरे से वापस लौटे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीएम से कहा- वे बजरंगियों को संभाल लें नहीं तो छुट्‌टा जानवरों से पूरा देश होगा परेशान

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल यूपी दौरे से वापस छत्तीसगढ़ लौट चुके हैं। पुरानी पेंशन बहाली से जुड़े सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि देने का काम हम लगातार कर रहे हैं। कोरोना काल में भी हमने कर्मचारियों का वेतन नहीं रोका। छह राज्यों में तो 30 प्रतिशत वेतन कटौती हुई थी।

मुख्यमंत्री ने कहा, मैं मोदी जी से कहुंगा कि, वे बजरंगियों को संभाल लें नहीं तो छुट्‌टा जानवरों से पूरा देश परेशान होगा। वे बजरंगियों को संभालें। आज लोग खेत को संभालने के लिए परेशान हो रहे हैं। कल के रोज लोग अपने गांव और मोहल्ले को संभालने के लिए रात-रात भर जागेंगे। ये बहुत खतरनाक स्थिति है।

Bemetara: जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई, हार-जीत का दाव लगाकर लिख रहे थे सट्टा-पट्टी, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

गोधन न्याय योजना की छत्तीसगढ़ में आलोचना करने वाले भाजपा नेताओं पर सीएम ने तंज कसते हुए कहा है कि तब ये लोग गोबर को राजकीय चिन्ह बनाने का सुझाव दे रहे थे आज उसके नेता और हमारे प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि 10 मार्च के बाद निर्णय लुंगा। विचार मैंने कर लिया है। विचार क्या करोगे, छत्तीसगढ़ मॉडल को कॉपी करोगे। पीएम से यह भी कहुंगा कि धान भी 2500 रुपया में खरीद लें देश के किसानों का भला हो जाएगा।

Exit mobile version