Chhattisgarh: भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम पहुंचे रायपुर, एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने किया जोरदार स्वागत, पत्रकारों से चर्चा में कही ये बात

रायपुर । (Chhattisgarh) भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम रायपुर पहुंचे हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया है।

(Chhattisgarh) बीजेपी अनुसूचित जाती मोर्चा  (BJP Scheduled Caste Morcha)  के प्रदेश अध्यक्ष नवीन मार्कण्डेय , प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा , भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी सहित बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे हैं।  

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए दुष्यंत कुमार ने कहा कि सेवा ही संगठन के तहत कितने कार्य जनता तक पहुंचे हैं। उसकी समीक्षा होगी। केंद्र सरकार द्वारा संचालित अलग-अलग योजनाएं जनता तक कितनी पहुंच पाए हैं। सभी पर चर्चा की जाएगी। कार्यकर्ताओं को आत्म समर्पण भाव से जनता के मध्य जाकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया जाएगा,,, भाजपा सरकार के लिए नहीं जनता के लिए काम करती है यह भी बताया जाएगा।

भाजपा के विपक्ष रूपी भूमिका पर कहा

जैसा अन्य दल करते हैं वैसा विपक्ष की भूमिका भाजपा नहीं निभाते, हैं। जनता के लाभ और हितों में कमी ना आए ऐसी भूमिका हमारी होती है। घोटाले को उजागर करना हमारा दायित्व होता है। प्रदेश सरकार जहां-जहां असफल रहे चाहे वैक्सीनेशन का दुरुपयोग हो या अन्य योजनाएं, वेंटिलेटर जो केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए और उसका उपयोग नहीं होना। ऐसी तमाम चीजें जनता को मालूम हो। ऐसा काम भाजपा करती है। प्रदेश में जनसेवक है तो केवल बीजेपी ही है अन्य दल शोषण के लिए काम करते हैं

मंत्रिमंडल के विस्तार पर कहा

मंत्रिमंडल का विस्तार प्रधानमंत्री के अधिकार क्षेत्र पर आता है, वे सबको समतुल्य देखेंगे। नरवा, गरवा घुरवा बाड़ी योजना पर हाई कोर्ट की टिप्पणी पर कहा यह शर्म की बात है कि किस प्रकार का कार्य सरकार कर रही है कि हाईकोर्ट को भी इस पर टिप्पणी करनी पड़ रही।

Exit mobile version