Chhattisgarh: दो जघन्य हत्याकांड और प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश, सीएम का किया पुतला दहन

बिपत सारथी@गौंरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Chhattisgarh) आज छत्तीसगढ़ के पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया गया। वहीं गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।

बता दें कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दो जघन्य  हत्याकांड और प्रदेश में बढ़ते हुए अपराध के विरोध में भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया है और कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान प्रदेश में कुशासन और अपराध का गढ़ बन गया है। (Chhattisgarh) प्रदेश का एक भी कोना ऐसा नहीं बचा जहां पर हत्या अपहरण बलात्कार की घटना नही हो रहा है।

(Chhattisgarh) वहीं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के खुदमोड़ा में 4 लोगों की हत्या होती है और उसके बाद पुनः मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र के बठेना गांव  में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध अवस्था में हत्या हो जाती है। पूरा शासन उसे बिना जांच किये आत्महत्या बताने पर लग जाता है ।

पुतला दहन के दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झुमाझपटी हुई। इस बीच पुलिस वालों ने बलपूर्वक पुतला अपने कब्जे में लिया भाजपा कार्यकर्ताओं ने खूब नारेबाजी की।

Exit mobile version