CBSE टर्म 2 की परीक्षा 26 अप्रैल से होगी शुरू, जल्द डेटशीट की घोषणा

नई दिल्ली। सीबीएसई टर्म 2 परीक्षा की तारीख बोर्ड द्वारा जारी कर दी गई है। कोविड -19 महामारी के कारण अनिश्चितता को देखते हुए 5 जुलाई, 2021 के सर्कुलर के अनुसार सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाएं दो भागों में यानी कि टर्म 1 और टर्म 2 में होनी हैं। तदनुसार, बोर्ड ने हाल ही में सीबीएसई टर्म 1 परीक्षा आयोजित की थी।

Chhattisgarh में 1219 नए केस, पॉजिटिविटी रेट घटकर हुई 3.29 प्रतिशत

सीबीएसई टर्म 2 परीक्षा की तारीख घोषित

बोर्ड ने विभिन्न हितधारकों के साथ चर्चा के बाद और साथ ही कोविड-19 महामारी को ध्यान में रखते हुए सीबीएसई टर्म 2 परीक्षा ऑफ़लाइन मोड में आयोजित करने का निर्णय लिया है। बोर्ड ने अब सीबीएसई टर्म 2 परीक्षा की घोषणा की है और टर्म 2 थ्योरी परीक्षा 26 अप्रैल, 2022 से शुरू होगी।

CG Breaking: नक्सलियों का उत्पात जारी, सरपंच पति की गोली मारकर हत्या, सिविल कपड़ों में पहुंचे थे नक्सली, शादी समारोह में शामिल होने गया था मृतक

परीक्षा के लिए अन्य विचार

प्रश्न पत्र पैटर्न बोर्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध नमूना प्रश्न पत्रों के समान होगा। छात्र परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा देंगे जो उन्हें सौंपे गए हैं, जैसा कि पिछले वर्षों में हुआ था।

डेट शीट जल्द आने की उम्मीद

कक्षा 10 और 12 की तिथि पत्र शीघ्र ही तैयार किया जाएगा, और इसे वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा अर्थात www.cbse.nic.in बोर्ड की वेबसाइट है।

Exit mobile version