Casualty: खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता के दौरान गुब्बारा फूटा, 4 बच्चे झुलसे, केंद्रीय मंत्री ने उड़ाया था गुब्बारा, छीनाझपटी में हादसा

फतेहपुर। (Casualty) यूपी के फतेहपुर जिले के स्पोर्ट स्टेडियम में खेल स्पर्धा खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था. जिसके समापन समारोह में जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति पहुंची थी. जिसके बाद गैस से भरे गुब्बारे छोड़े.  तभी कोई बच्चा गुब्बारों की डोरी पकड़कर उन्हें नीचे करने की कोशिश करने लगा. इसी बीच गैस से भरा गुब्बारा फट गया और चार स्कूली बच्चे झुलस गए. घायल बच्चों को जिला अस्पताल में लाकर उनका इलाज कराया गया. मामला जिले के सदर कोतवाली के स्पोर्टस स्टेडियम का है.

Chhattisgarh में टैलेंट की कमी नहीं, युवा नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में लहरा सकते है परचम

बताया जा रहा है कि छीनाझपटी करते हुए वे गुब्बारे फोड़ने लगे,तभी यह हादसा हो गया. बच्चों को अस्पताल भेजकर इलाज कराया गया.

(Casualty) जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्चों का इलाज किया. वहीं ट्रामा सेंटर में तैनात डॉ. नितिन ने बताया कि अस्पताल में चार बच्चे आए हैं जो गैस गुब्बारा फटने से झुलस गए हैं. (Casualty) सभी बच्चे भिठौरा ब्लॉक के हैं.  इन्हें इंजुरी हुई है, हालांकि कोई मेजर इंजुरी नहीं है.

Exit mobile version