कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी पर मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

कांग्रेस के सीनियर नेता सलमान खुर्शीद की भतीजी मारिया आलम के खिलाफ हेट स्पीच मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। दरअसल उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो में वह लोगों से ‘वोट जिहाद’ करने की अपील करती दिखाई दे रही हैं। मारिया के बचाव में यूपी कांग्रेस के प्रमुख अजय राय का बयान सामने आया है।

मारिया ने क्या कहा था?

यूपी कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय ने सलमान खुर्शीद की भतीजी और सपा नेता मारिया आलम खान के द्वारा एक सभा में वोट जेहाद की अपील करने के सवाल के जवाब में बयान दिया। अजय ने मारिया का बचाव करते हुए कहा कि वह लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट डालने की अपील कर रही थीं, क्योंकि इस गर्मी के वक्त में लोग परेशान हैं और वोट कम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस सोच के तहत उन्होंने बोला था कि लोग ज्यादा से ज्यादा इंडिया गठबंधन को वोट दें।

वैक्सीन को लेकर मोदी सरकार को घेरा

अजय राय ने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। अजय राय ने यह मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता से माफी मांग कर अपने पद से इस्तीफा दें। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाकर कई महिलाओं के सुहाग उजाड़े और मंगलसूत्र तोड़े हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कोविशील्ड बनाने वाली कंपनी के मालिक देश छोड़कर भाग चुके हैं।

Exit mobile version