नदी में पलटी नाव, एसडीआरएफ के 3 जवान डूबे

अहमदनगर। जिले में गुरुवार सुबह एक नाव के नदी में पलट जाने के बाद राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (SDRF) के एक सब-इंस्पेक्टर और 2 कांस्टेबल डूब गए। मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर का है।

एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना अकोले तहसील के सुगाव गांव के पास सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर एक युवक की तलाश के दौरान हुई, जो बुधवार को एक अन्य व्यक्ति के साथ प्रवरा नदी में डूब गया था। तलाशी दल में एसडीआरएफ के चार कर्मी और एक नागरिक शामिल था।

 
एसडीआरएफ के 4 कर्मी समेत 5 लोग थे सवार : अहमदनगर के पुलिस अधीक्षक राकेश ओला ने कहा, कल दो युवक नदी में डूब गए। उनमें से एक का शव कल निकाल गया था, जबकि दूसरे व्यक्ति की तलाश जारी थी। तलाशी अभियान चलाने के लिए एसडीआरएफ की एक टीम को बुलाया गया था। उन्होंने कहा, तलाशी अभियान के दौरान, एसडीआरएफ के चार कर्मियों सहित पांच लोगों को ले जा रही नाव सुबह करीब 7 बजकर 45 मिनट पर नदी में पलट गई।

 
डूबने वाले सभी लोगों की तलाश जारी : उन्होंने कहा कि एसडीआरएफ के एक जवान को बचा लिया गया, जबकि अन्य को बचाया नहीं जा सका। अधिकारी ने बताया कि एसडीआरएफ के एक सब-इंस्पेक्टर और दो कांस्टेबलों के शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों के साथ नाव पर सवार एक नागरिक अभी भी लापता है। बुधवार को नाव पलटने से डूबने वाले सभी लोगों की तलाश जारी हैं।

Exit mobile version