फिर वायरल हुए BJP सांसद, अब इस बात पर उठाने लगे जूते-चप्पल

रीवा

भाजपा सांसद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जनार्दन मिश्रा मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय सीट से सांसद है. जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सांसद भाजपा कार्यकर्ताओं के जूते और चप्पल उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं है जब सांसद के द्वारा इस तरह का कार्य किया गया हो. इससे पहले भी जनार्दन मिश्रा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

सुर्खियां बटोर रहा वीडियो
रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो के बारे में जब खुद सांसद जनार्दन मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह वीडियो पार्टी की बैठक का है. लालगांव शक्ति केंद्र की बैठक थी. बैठक वाली जगह के बाहर जूते और चप्पल अवस्थित तरीके से पड़े हुए थे, जिसे मैं अपने हाथों से उठाया और सही ढंग से किनारे ले जाकर रख दिया.

जूते चप्पल व्यवस्थित कर रहे हैं
जनार्दन मिश्रा ने कहा कि हालांकि यह मैंने पहली बार नहीं किया और न ही ये कोई अजूबा है. इसके पहले भी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान मैंने लोगों के जूते और चप्पल व्यवस्थित तरीके से नहीं रखे मिले तो उन्हें अपने हाथों से उठाकर सही तरीके से रखा है.

Exit mobile version