BJP: धरमलाल कौशिक ने कहा- राष्ट्र में विश्वासघात की एकमात्र संस्था है कांग्रेस

रायपुर।  (BJP) नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान पर प्रतिक्रिया देते कहा कि पूरा राष्ट्र जानता है कि विश्वासघात की केवल एकमात्र संस्था कांग्रेस ही है जिसने राष्ट्र की आजादी के बाद देश के लोगों के साथ विश्वासघात के अलावा और कुछ नही किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी को आपदा कहने वाले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को पता होना चाहिए कि नोटबंदी के बाद भाजपा को राष्ट्र में लोकसभा व यूपी जैसे विशाल प्रदेश में विशाल जनसमर्थन मिला था।

Bilaspur: अभी तक नहीं हुई कार्रवाई, होटल के सुपरवाइजर की करेंट से मौत, मामले को दबा रहा प्रबंधन

(BJP) यह इस बात को साबित करता है कि नोटबंदी राष्ट्र की समृद्ध अर्थव्यवस्था के लिए जरूरी था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर सार्थक फैसले के साथ राष्ट्र का जुड़ाव है, लेकिन कांग्रेस अपनी कमजोर होती जनाधार से चिंतित होकर इस तरह के बयान देने पर विवश है।

Chhattisgarh: हर मोर्चे पर अग्रणी छत्तीसगढ़, जनसंपर्क अभियान में पहुंचे मुख्यमंत्री, कही ये बात

(BJP)  उन्होंने कहा कि नोटबंदी से राष्ट्र के भीतर आतंकवाद, नक्सलवाद की जड़ें कमजोर हुई है और हम शक्तिशाली व समग्र विकास की राष्ट्र बनाने में सफल हो रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि नोटबंदी को लेकर कांग्रेस ने जिस तरह से विरोध किया था और भ्रम फैलाने की कोशिश की थी उसका जवाब जनता ने कांग्रेस को दे दिया है जिससे कांग्रेस को सबक लेेने की जरूरत है।

Exit mobile version