‌‌Bilaspur: भू-माफियाओं का ऐसा आतंक की… बंद कमरे में विधायक को करना पड़ा एसडीएम से मुलाकात, फिर मीडिया से मुखातिब होते कही ये बात

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। (Bilaspur) बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे ने शुक्रवार को बिलासपुर तहसील कार्यालय का निरीक्षण किया। बंद कमरे में एसडीएम देवेंद्र पटेल से मुलाकात भी की।

(Bilaspur) इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए विधायक ने कहा कि अवैध प्लाटिंग के मामले में नगर निगम को कार्यवाही करना चाहिए।  हालांकि विधायक ने कहा कि वह सरकार से यह कहेंगे कि राजस्व विभाग का लगातार ऐसे मामलों में हस्तक्षेप होना चाहिए। (Bilaspur) विधायक ने कहा कि एसडीएम तहसीलदार को कहा गया कि अवैध प्लाटिंग करने वालों की सूची बनाये और वायरल किया जाना चाहिए।

15 सालों में भाजपा ने भू माफियाओं को दिया संरक्षण, अब कांग्रेस कर रही कार्यवाही

 विधायक में बीजेपी सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि 15 साल में जो भू माफियाओं को संरक्षण मिला है, उनकी सरकार इस पर कार्यवाही कर रही है। दरअसल बिलासपुर शहर में अवैध प्लाटिंग को लेकर लगातार शिकायतें बढ़ रही है, नगर निगम आयुक्त ने भी अवैध प्लाटिंग करने वाले लोगों को नोटिस भी जारी किया।

बिलासपुर में बढ़े अवैध प्लाटिंग के मामले

दरअसल कुछ दिनों से बिलासपुर में अवैध प्लाटिंग जैसे मामले बढ़ रहे हैं और इसको लेकर राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से भी सवाल पूछे गए हैं। मंत्री ने संज्ञान लेते हुए कुछ दिनों पहले ही अवैध नामांतरण करने वाले तहसीलदार को निलंबित किया। ऐसी ही भू माफियाओं की शिकायतों को लेकर विधायक शैलेश पांडे एक्शन मोड में आये और अवैध प्लाटिंग करने वालों की सूची बनाने और सरकार से चर्चा करने की बात कह दिया।

कब तक लगेगी भू-माफियाओं पर लगाम…देखने वाली बात

अब देखना होगा कि कब तक विधायक के कहने पर एसडीएम और तहसीलदार सूची बनाते हैं और उसे वायरल करते हैं? और कब तक भू माफियाओं पर लगाम लगेगी और कार्यवाही की जाएगी?

Exit mobile version