‌Bilaspur: कोरोना गाइडलाइंस के नाम पर लोगों को किया जा रहा परेशान, जानिए क्या है पूरा माजरा

मनीष@बिलासपुर। (Bilaspur) जिले  में खाद्य विभाग में कोरोना गाइडलाइंस के नाम पर लोगों को परेशान किए जाने की परंपरा बन गई है।  ऐसे में गुरुवार को राशन कार्ड के लिए आवेदन फॉर्म लेने आए एक अन्य सरकारी कर्मचारी ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुना दी और फटकार भी लगा दी। 

दरअसल(Bilaspur)  कलेक्टर बंगले में काम करने वाले इस कर्मचारी राजेश कुमार ने खाद्य विभाग में आवेदन करने के लिए आवेदन फॉर्म मांगा था। लेकिन गुरुवार को कोरोना गाइडलाइंस का हवाला देते हुए एक ही काउंटर में बड़ी भीड़ लगा दी गई।  (Bilaspur) जिसकी वजह से आवेदन करने वाले काफी ज्यादा हो गए और भीड़ बढ़ जाने की वजह से काम प्रभावित होने लगा।

इस बीच नाराज सरकारी कर्मचारी ने खाद्य विभाग के अधिकारियों को जमकर खरी-खोटी सुना भी दी। यहां तक उन पर पैसे लेकर काम करने का आरोप तक लगाया। राजेश ने धमकी भी दी कि “मैं भी कलेक्टर के बंगले का कर्मचारी हूं और इस तरह की लापरवाही और गैर जिम्मेदाराना व्यवहार के लिए वह उनकी शिकायत करूंगा।” 

इस पर खाद्य विभाग के अधिकारी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और उसे फटकार लगाते हुए लाइन से बाहर कर दिया इस बात से नाराज कलेक्टर बंगले का मुलाजिम वहां से चला गया।

हालांकि इस बीच उसने मीडिया से चर्चा करते हुए यह साफ कर दिया कि इन  दिनों खाद विभाग की हालत कमोबेश ऐसी ही बनी रहती है। और यहां पहुंचने वाले लोगों को इसी तरह से परेशान होना पड़ता है।

Exit mobile version