Bijapur: अपहृत इंजीनियर की पत्नी ने पति की सकुशल रिहाई के लिए नक्सलियों से की अपील, कहा- यदि मेरे पति के द्वारा कोई गलती हुई है तो उन्हें माफ कर दें

बीजापुर। अपहरणत इंजीनियर की पत्नी ने अपने पति की सकुशल रिहाई के लिए नक्सलियों से अपील की है।  अपहृत इंजीनियर अशोक पवार की पत्नी सोनाली पवार ने माओवादियों से अपील करते हुए कहा है कि मेरे पति रोजी रोटी और काम की तलाश में बस्तर आए हुए हैं. जहां वह काम कर रहे वहां से उन्हें लेकर कहीं लेकर चले गए हैं। मेरे दो बेटियों के पालन पोषण के लिए मेरे पति काम के लिए बस्तर गए हुए हैं।  मैं आप सभी से अपील करती हूं की मेरे पति को रिहा कर दें, यदि मेरे पति के द्वारा कोई गलती हुई है तो उन्हें माफ कर दें।

बता दें कि जिले के बेदरे थाना क्षेत्र से शुक्रवार 11 फरवरी को नक्सलियों ने निजी कम्पनी के इंजीनियर सहित दो का अपहरण कर लिया था। माओवादियों ने ग्रामीणों के कपड़े पहनकर पुल के पास पहुंचे थे. वहां पहुंचकर इंजीनियर का इंतजार करने लगे. जैसे ही इंजीनियर पुल का काम कराने पहुंचे. उसे अगवा कर लिया गया. नक्सलियों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया. जिसके बाद मजदूरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. फिलहाल इंजीनियर का कोई पता नहीं चल पाया है.

Exit mobile version