Bijapur: जुआ खेलने की लत ने बनाया हत्यारा, शिक्षक की हत्या मामले पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी कट्टा, मोटरसाइकिल, लूट की रकम बरामद

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। (Bijapur) कुछ दिन पहले शिक्षक की हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। नेलसनार पोटाकेबिन के पास महेंद्र तर्मा की हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल देशी कट्टा और नगद बरामद हुआ है।

(Bijapur) मिरतुर निवासी बुधराम कडती ने दो सहयोगियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। आरोपी के पास से देशी कट्टा, मोटरसाइकिल, लूट की रकम पुलिस ने बरामद किया गया। (Bijapur) बताया जा रहा है कि आरोपी को जुआ खेलने की लत थी। इसी की वजह से उसने शिक्षक की हत्या की थी।

Chhattisgarh: पूर्व आईएएस बीएल अग्रवाल को हाईकोर्ट से मिली बड़ी राहत, लंबे समय से चल रही जांच पर लगी रोक, जानिए पूरा मामला

बता दें कि नेसनार थाना इलाके में शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को आरोपियों ने नेलसनार अस्पताल के पास अंजाम दिया था। शिक्षक महेंद्र तर्मा अपने दो साथियों के साथ जिस समय कार से घर लौट रहा था, तभी आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के तुरंत बाद उसके साथ उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

Exit mobile version