Punjab में मायावती को बड़ा झटका! होशियारपुर से बसपा प्रत्याशी राकेश सोमन AAP में शामिल

चंडीगढ़। पंजाब के होशियारपुर के बसपा प्रत्याशी राकेश सोमन ने नामांकन दाखिल करने से पहले ही पाला बदल लिया और सत्तारूढ़ पार्टी का दामन थाम लिया है.

होशियारपुर लोकसभा सीट से बसपा ने राकेश सोमन को प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह बुधवार को आप में शामिल हो गए. सीएम भगवंत मान ने राकेश सोमन का स्वागत किया है तो वहीं सोमन ने बसपा छोड़ने के बाद कहा कि वह सीएम मान सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में आए हैं. सोमन ने कहा, ”मैं आज आप में शामिल हो रहा हूं. मैं मान सरकार द्वारा गरीबों को अच्छी शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने का जो काम किया जा रहा है उससे प्रभावित हूं.” 

सीएम मान ने गिनाए सरकार के काम

वहीं, इस मौके पर सीएम मान ने कहा कि उनकी सरकार लोगों के कल्याण के लिए काम कर रही है. पिछले दो वर्षों में हमारी सरकार ने आम लोगों के इलाज के लिए 829 आम आदमी क्लीनिक का निर्माण किया है. हम गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए स्कूल ऑफ एमिनेंस का निर्माण कर रहे हैं. हमने पंजाब के लोगों की हर महीने 300 यूनिट बिजली मुफ्त कर दी है. सीएम मान ने यह भी दावा किया कि पंजाब में उनकी सरकार बनने के बाद आज करीब 90 प्रतिशत घरों में बिजली का बिल शून्य आ रहा है

Exit mobile version