Corona Effect: इस जिले की सीमाएं हुई सील, प्रवेश करने से पहले दिखानी होगी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट, उल्लंघन करने पर कार्रवाई

सूरजपुर। जिले में भी लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. सूरजपुर पंचायत सीईओ राहुल देव गुप्ता ने लोगों को कोरोना के बढ़ते मामलों की जानकारी दी. जिले के तीनों सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

प्रवासी सूरजपुर में तभी प्रवेश करेंगे जब कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होगा. विदेश से आए हुए यात्रियों की जांच की जाएगी. वहीं पुलिस विभाग भी अब संयुक्त टीम बनाकर कोरोना का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करेगी. सूरजपुर में अभी कोरोना के 70 एक्टिव केस हैं.

Mungeli में भाजपा को मिली निराशा, कांग्रेस ने अध्यक्ष पद पर मारी बाजी, बहुमत के बावजूद बीजेपी को मिली हार से मायूस भाजपाई

बता दें कि पिछले दिनों सूरजपुर में लगातार कोरोना के मामले बढ़े हैं. इसके खास वजह लोग कोविड-19 उल्लंघन करते नजर आए. अब जिला प्रशासन सख्त नजर आ रहा है.

PM की सुरक्षा में बड़ी चूक, सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा-अपने मुख्यमंत्री को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया

शादी एवं अन्य प्रयोजन में जिला प्रशासन की अनुमति लेने के साथ कोविड-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा. अब सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ नहीं जुट पाएगी.

बता दें कि जिले में बीते 24 घंटे में 13 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है. अब जिले में एक्टिव केस 66 हो चुके हैं. जिले में कुल 29,118 मरीज मिल चुके हैं। जबकि इस जानलेवा वायरस से 224 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Exit mobile version