Bhilai: केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले आज पहुंचे भिलाई, हनुमान आरती को लेकर महाराष्ट्र में हो रही सियासत पर कही ये बात

स्लग- केंद्रीय मंत्री

अनिल गुप्ता@भिलाई। केंद्रीय राज्यमंत्री और आरपीआई के अध्यक्ष रामदास अठावले आज भिलाई पहुँचे। वे छत्तीसगढ़ आदिवासी महार महासम्मेलन के दौरान समाज को संगठित रहने की बात कही। और समाज द्वारा सौपे गये मांग पत्र पर जल्द ही सार्थक नतीजा निकाले जाने की बात कही।

आयोजन के पश्चात केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने मीडिया से चर्चा करते हुऐ कहा कि, यह देश बाबा साहेब के संविधान से चलता आ रहा है। और उसे ऐसे ही चलते रहना देना चाहिए। लेकिन हनुमान आरती को लेकर महाराष्ट्र में सियासत की जा रही है। महाराष्ट्र में संविधान का अपमान किया जा रहा है। विवाद को राज ठाकरे ने उत्पन्न किया है। जिसको देखते हुये महाराष्ट्र में अब राष्ट्रपति शासन लागू करने की जरूरत महसूस हो रही है। इसके लिए वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखेंगे। साथ ही उनसे मिलकर चर्चा भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि नवनीत राणा रवि राणा के ऊपर जिसे तरह से जुर्म दर्ज किया गया है। किरीट सोमैया के गाड़ी पर पथराव किया गया है। उन सब को देखते हुये ऐसा लग रहा है। कि महाराष्ट्र में संविधान का अपमान हो रहा हैं।

Exit mobile version