Bhilai: सेंट थॉमस कॉलेज के फेयरवेल पार्टी में सीनियर ने जूनियर स्टूडेंट पर किया हमला, नुकीले पत्थर से वारकर किया घायल, 1 आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग। सेंट थॉमस कॉलेज रुआबांधा भिलाई के स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी के दौरान  कुछ सीनियर स्टूडेंट्स ने जूनियर स्टूडेंट के ऊपर नुकीले पत्थर व कटर से वार किया। इस घटना में जूनियर स्टूडेंट घायल हो गया है। उसे चेहरे और शरीर के अन्य जगहों पर चोटें आई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। वहीं मामले में आरोपी गौरव शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Raipur: साईंस कॉलेज मैदान में विकास प्रदर्शनी आज और कल भी आम जनता के लिए खुली रहेगी, स्व-सहायता समूहों की ओर से निर्मित उत्पादों की होगी बिक्री

टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि जीई रोड के बगल से स्थित होटल अमित पार्क में गुरुवार शाम सेंट थॉमस कॉलेज रुआबांधा भिलाई के स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी थी। इस पार्टी में बीकॉम के स्टूडेंट्स को बुलाया गया था। 20 वर्षीय बीकॉम सेकंड इयर का छात्र रिजवान खान होटल का पेमेंट करने के लिए सामने एटीएम तक रुपए लेने गया हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान बीकॉम थर्ड इयर के स्टूडेंट्स गौरव शर्मा और शैलेष अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और रिजवान से गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान गौरव ने नुकीले पत्थर से उस पार वार किया। इस घटना में रिजवान गंभीर रूप से घायल हो गया। वहां पर मौजूद रिषभ दुबे व हर्ष दानी ने उसे बचाया और अस्पताल पहुंचा। इलाज के बाद रिजवान के परिजन सुपेला थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

शैलेष व अन्य आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके घरों में छापा मारा जा रहा है।

Exit mobile version