Arrest: गोवा घूमने जाने और मौज-मस्ती के लिए चोरी की घटना को दिया था अंजाम, ज्वेलरी शॉप में चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई

राजनांदगांव। (Arrest) शहर के बसंतपुर गंज मंडी लाइन में एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर की है. पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चांदी के जेवर पुलिस ने बरामद किए हैं.

घटना के संबंध में जब पुलिस ने पूछताछ की तो सुनकर हैरान रह गई. गोवा घूमने जाने के लिए आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. ताकि इस जेवर को बेचकर गोवा जा सकें.

नए साल पर मौज-मस्ती की थी तैयारी

जानकारी के मुताबिक चोरों की कोशिश थी की जेवर बेचकर नए साल पर गोवा घूमने जाए और मौज-मस्ती कर सकें. आरोपी पहले भी चोरी की घटना में जेल जा चुके हैं. इनके खिलाफ आपराधिक मामला शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज है. गिरफ्तार आरोपियों में तीन नाबालिग हैं. चोरी के सामान को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

चोरी के पैसों से अय्याशी करना आरोपियों की आदत

अधिकारियों ने बताया कि चोरी के पैसे से अय्याशी करना आरोपियों की आदत है. इसी पैसे से वह गोवा घूमने जाने वाले थे. वहां इस पैसे का उपयोग अपनी मौज-मस्ती में करने वाले थे. इससे पहले पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

Exit mobile version