Arrest: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 12 लाख रु किसानों से घोटाला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वेद प्रकाश साहू@कबीरधाम। (Arrest) रविवार के दिन कबीरधाम पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के निर्देशन में 2 साल से फरार आरोपी दिलीप साहू निवासी सिल्हाटी धारा 420 के आरोपी को 2 साल बाद पोंडी पुलिस ने हिरासत में ले लिया । आरोपी दिलीप साहू के ऊपर 12 किसानों से गन्ना खरीदी कर पैसा नही देने और कई किसानों को जिस खाता में पैसा नही था उसका चेक देने के कारण प्रार्थी संजय चंद्रवंशी ने 24 अगस्त 20219 को पोंडी चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया था। (Arrest)संजय चंद्रवंशी सहित अन्य 11 किसानों से दिलीप साहू ने गन्ना खरीदी किया। जिसका आश्वासन दिया था। लेकिन उसका पैसा नही दिया था ।

(Arrest)वही आरोपी दिलीप साहू रिपोर्ट दर्ज के बाद से ही फरार चल रहा था और राज्य से बाहर अपना नाम बदल बदल कर रहा था जिसकी जानकारी पोंडी चौकी प्रभारी संदीप चौबे को सूचना मिली कि आरोपी दिलीप साहू जिला बैतूल में है जिस पर प्रभारी ने तत्काल कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार करने के लिए एक टीम 3 सदस्यीय टीम बनाकर जिला बैतूल के रवाना हुआ।

 वही टीम ने आरोपी दिलीप साहू को ग्राम खापजोड थाना अमला जिला बैतूल से पकड़ कर पोंडी चौकी लाया गया जिसे रविवार के दिन डॉक्टरी मुलायजा कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया।इस कार्यवाही में पोंडी पुलिस चौकी स्टॉप और चौकी प्रभारी संदीप चौबे का विशेष योगदान रहा ।

1 माह में 3 नाबालिग लड़कियों को घर मे किया सुपुर्द

पोंडी चौकी ने पिछले 1 माह के अंदर नाबालिक बच्ची के अपरहण मामले में 3 नाबालिग बच्चीयों को सही सलामत उनके परिवार वालो को सुपुर्द करने में भी पोंडी चौकी का विशेष योगदान रहा है ।

Exit mobile version