Chhattisgarh में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत, आवास पर मिला था शव, स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर

दंतेश्वर कुमार@बीजापुर। (Chhattisgarh ) जिले में कोरोना से पांचवी मौत हुई है। वहीं जिला अस्पताल में पदस्थ एक चिकित्सक की कोरोना मौत हो गई । बीते मंगलवार को डॉक्टर का शव शासकीय आवास में संदिग्ध अवस्था में मिला था। बताया जा रहा है कि मौत के बाद डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

(Chhattisgarh ) आरटीपीसीआर में डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कुछ दिन पहले ही चिकित्सक कोविड-19 ड्यूटी से वापस लौटे थे। जिसके बाद वह होम क्वारंटाइन थे। जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले मृतक डॉक्टर की शादी हुई थी। सीएमएचओ डॉ बीआर पुजारी ने इसकी पुष्टि की है। प्रदेश में कोरोना से चिकित्सक की ये दूसरी मौत है।

(Chhattisgarh ) गौरतलब है कि इससे पहले नगरी ब्लाक सिहावा में पदस्थ एमडी मेडिसिन चिकित्सक की मौत कोरोना से हुई थी। डायबिटीज बीपी एवं अन्य कई बीमारियों से पीड़ित थे। जिसका इलाज एम्स में चल रहा था। बीते शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। पहले वह नगरी में पदस्थ थे. उसके बाद पिछले कुछ वर्षों से सिहावा में अपनी सेवा दे रहे थे.

Chhattisgarh: “कर्ज़ नहीं, कैश दो” और “देश नहीं बिकने देंगे” के लगे नारे, मोदी सरकार की मजदूर-किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ पूरे प्रदेश में हुए विरोध प्रदर्शन

 

 

Exit mobile version